• CM Facebook Profile
  • CM Twitter Profile
  • Skip to main content
  • A
  • A
  • menu

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने विभिन्न विभागों द्वारा संचालित योजनाओं के लाभुकों को सौंपा प्रमाण पत्र , नियुक्ति पत्र का किया वितरण


    साहिबगंज जिले के पतना प्रखंड स्थित धर्मपुर में मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन  ने विभिन्न विभागों के द्वारा संचालित योजनाओं के लिए  चयनित लाभुकों के बीच प्रमाण पत्र और स्वीकृति पत्र वितरित किया । वहीं, अनुकंपा पर  तीन लोगों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया । जिन योजनाओं के लिए लाभुकों का चयन किया गया है, उसमें मनरेगा के तहत 5, प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के लिए 7, भीमराव अंबेडकर आवास के लिए 3, मुख्यमंत्री सुकन्या योजना के लिए 16, कन्यादान योजना के लिए 9, दिव्यांग यंत्र वितरण के लिए 2, पेंशन स्वीकृति पत्र के लिए 17 और ग्रीन राशन कार्ड के लिए 6 लाभुक शामिल हैं ।

    19082021_412_4

    मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर विभिन्न सखी मंडलों को चेक प्रदान किया । इसमें चक्रीय निधि के तहत 7. 80 लाख रुपए, सामुदायिक निवेश निधि के तहत 19 लाख रुपए और कैश क्रेडिट लिंकेज के तहत 28 लाख रुपए का चेक सखी मंडलों को दिया गया ।

    19082021_412_3

    मुख्यमंत्री ने मौके पर स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी और उसके निराकरण का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया । मुख्यमंत्री ने कहा की आपकी समस्याओं को दूर करना और क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता है । इसके अलावा अस्थायी हेलीपैड में भी मौजूद लोगों के साथ मुख्यमंत्री ने संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना ।

    19082021_412_2

    इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पौधारोपण  किया और पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया ।

    इस मौके पर सांसद श्री विजय हांसदा के अलावा जिला प्रशासन के कई पदाधिकारी मौजूद थे ।

    Recent news