मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से शारीरिक रूप से दिव्यांग बोसी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी श्री अजेय राज ने मुलाकात की


    झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से गढ़वा निवासी और शारीरिक रूप से दिव्यांग बोसी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी श्री अजेय राज ने मुलाकात की । उन्होंने  मुख्यमंत्री को बताया कि उनका चयन भारतीय बोसी टीम में हुआ है । इस साल दिसंबर में आयोजित होनेवाली अंतरराष्ट्रीय बोसी प्रतियोगिता में  भारतीय टीम का  प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से बोसी खेल में इस्तेमाल होने वाला बॉल और  रैंप  उपलब्ध कराने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने हरसंभव मदद का आश्वासन श्री अजेय राज को दिया।

    2

    श्री अजेय राज ने बोसी खेल में अपनी उपलब्धियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया । उन्होंने बताया कि कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में वे भाग ले चुके हैं और पदक भी जीते हैं । वर्ष 2018 में हुई राष्ट्रीय- प्रतियोगिता में कांस्य पदक और वर्ष 2021 में रजत पदक हासिल किया था, वहीं 2019 में दुबई में आयोजित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किए थे । उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि  सरकार से सहयोग मिलने पर अपने प्रदर्शन की बदौलत झारखंड और देश का नाम रौशन कर सकते हैं ।

    3

    इस मौके पर मंत्री श्री मिथिलेश ठाकुर, मंत्री श्रीमती जोबा मांझी, विधायक श्री प्रदीप यादव, विधायक श्री अनूप सिंह, विधायक श्री सरफराज अहमद, विधायक श्री उमा शंकर अकेला विशेष रूप से उपस्थित थे ।

    Recent news