मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन ने वीर शहीद निर्मल महतो की जयंती पर उन्हें किया याद, जमशेदपुर के उलियान, कदमा स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शत शत नमन किया


    मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरन ने   कहा कि आज का दिन झारखंडवासियों के लिए बेहद खास है ।  झारखंड अलग राज्य  आंदोलन में शहादत देने वाले वीर शहीद निर्मल महतो को उनकी जयंती पर  हम याद कर रहे हैं । शहीद निर्मल महतो  के योगदान को कभी झारखंड भुला नहीं सकता है । मुख्यमंत्री ने आज जमशेदपुर के उलियान, कदमा में  स्थित  शहीद निर्मल महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर  शत-शत नमन किया । मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद निर्मल महतो के दिखाए रास्ते पर चल कर ही झारखंड को विकास के रास्ते पर आगे ले जाया जा सकता है । आज भी वे झारखंडवासियों के लिए आदर्श एवं प्रेरणा स्रोत  हैं।   मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शहीद निर्मल महतो के परिजनों और आम लोगों ने  अपने वीर शहीद को श्रद्धांजलि दी ।

     मुख्यमंत्री ने कहा कि 29 दिसंबर को सरकार के एक साल पूरे होने जा रहे हैं ।इस मौके पर आयोजित होने वाले समारोह में विकास को गति देने वाले कई योजनाओं  का उद्घाटन और शिलान्यास होगा । ये योजनाएं  झारखंड को सशक्त बनाने में मील का पत्थर साबित होगी ।

      इस मौके पर मंत्री श्री चंपई सोरेन,  मंत्री श्री बन्ना गुप्ता, विधायक श्री समीर मोहंती, विधायक श्री रामदास सोरेन,  विधायक श्री मंगल कालिंदी, विधायक श्री संजीव सरदार, उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी श्री सूरज कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ एम तमिल वणन, सिटी एसपी श्री सुभाष चंद्र जाट, एसडीओ धालभूम श्री नीतीश प्रमुख रूप से मौजूद थे । 

    Recent news