मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से गुमला विधायक श्री भूषण तिर्की के अगुवाई में झारखंड अल्पसंख्यक प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालय शिक्षक शिक्षकेतर समन्वय समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की।


    राँची। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से गुमला विधायक  श्री भूषण तिर्की  के अगुवाई में झारखंड अल्पसंख्यक प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालय शिक्षक शिक्षकेतर समन्वय समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमण्डल ने  कोविड-19 वैश्विक महामारी के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायतार्थ 42 लाख 87 हजार 489  रुपये की राशि का बैंक ड्राफ्ट मुख्यमंत्री को समर्पित की।

    समन्वय समिति ने कोविड -19 में सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने नवनियुक्त शिक्षक-शिक्षिकाओं, नवनियुक्त/प्रोन्नत प्राध्यापकों की नियुक्ति के अनुमोदन एवं अल्पसंख्यक प्रारंभिक विद्यालय शिक्षक के लम्बित  वेतन से संबंधित ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया की शिक्षकों की सम्बन्धित मांग पर नीतिगत विचार किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कोविड -19 माहमारी से बचाव हेतु सहयोग  के लिए आभार व्यक्त किया।

    प्रतिनिधिमंडल में समिति के संयोजक फादर फ्लोरेंस कुजूर, सचिव निरंजन कुमार शांडिल्य सहित कई प्रतिनिधि शामिल थे।###
    ======================
    #Team PRD(CMO)

    Recent news