Sorry, you need to enable JavaScript to visit this website.

  • CM Facebook profile
  • CM Twitter profile
  • Skip to main content
  • A
  • A
  • menu

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन पहुंचे मोरहाबादी मैदान, सरकार की पहली वर्षगांठ पर 29 दिसंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का किया निरीक्षण।


    मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरन आज रांची स्थित मोरहाबादी मैदान पहुंच कर सरकार के प्रथम वर्षगांठ के मौके पर 29 दिसंबर को आयोजित होनेवाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने तैयारियों के संबंध में बिंदुवार पूरी जानकारी पदाधिकारियों से प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले अतिथियों, लाभुकों एवं आमजनों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित कर तैयारी करने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया।

    मुख्यमंत्री ने समारोह में उपस्थित होने वाले आगंतुकों के बैठने के लिए कुर्सियां इत्यादि की व्यवस्था, एलइडी स्क्रीन्स को सुनियोजित ढंग से लगाने की व्यवस्था को दुरुस्त रखने का भी निर्देश दिया। पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि 29 दिसंबर को राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन दोपहर 12:30 से किया जाएगा।

    कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम स्थल में लगभग तीन हजार लोगों के बैठने की मुकम्मल व्यवस्था की जा रही है। राज्य स्तरीय समारोह से राज्य के सभी जिले लाइव जुड़े रहेंगे। मौके पर मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने मोरहाबादी मैदान स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम एवं इनडोर बैडमिंटन कोर्ट का भी निरीक्षण कर स्टेडियमों के रखरखाव एवं मेंटेनेंस संबंधित जानकारी पदाधिकारियों से प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

    मौके पर मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह, सचिव श्री अजय कुमार सिंह, सचिव श्रीमती पूजा सिंघल, सचिव श्री विनय कुमार चौबे, खेल निदेशक श्री जिशान कमर, उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

    Recent news