Sorry, you need to enable JavaScript to visit this website.

  • CM Facebook profile
  • CM Twitter profile
  • Skip to main content
  • A
  • A
  • menu

पारा शिक्षक ना हों परेशान, नियमावली में रखा जाएगा सब के हितों का ध्यान- मुख्यमंत्री


    मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन के कांके रोड रांची स्थित आवास पर रविवार को भी पूरे दिन अपनी समस्याओं और परेशानियों को लेकर राज्य के अलग-अलग इलाकों से फरियादी, विभिन्न संगठनों एवं एसोसिएशन से जुड़े प्रतिनिधि पहुंचे। इनमें सबसे प्रमुख था झारखंड शिक्षा मित्र केंद्रीय समिति के प्रतिनिधियों की माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात।  समिति के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को राज्य में काम कर रहे सभी 65000 पारा शिक्षकों के हितों का ध्यान बन रही नियमावली में रखने के प्रति आकृष्ट कराया। वही गढ़वा जिले से आए पारा शिक्षकों ने बायोमेट्रिक अटेंडेंस नहीं होने की वजह से रोके गए मानदेय को रिलीज करने की मांग रखी ।

    ट्रैक्टर एसोसिएशन की मुलाकात 
    मुख्यमंत्री ने सभी की परेशानियों और समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि वे जनता के दुख दर्द को समझते हैं और उसका यथोचित निराकरण जल्द से जल्द करने का आश्वासन दिया। इस दौरान ट्रैक्टर ओनर्स एसोसिएशन ने बताया कि उनके ट्रैक्टर का इस्तेमाल रांची नगर निगम कचरा उठाने में करती है। लेकिन पिछले 6 माह से इसका भुगतान नहीं किया गया है।

    वहीं बरहेट से आए युवाओं ने सोहराई के अवसर पर आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए सहायता राशि उपलब्ध कराने का आग्रह किया। गढ़वा जिला परिषद से कार्यमुक्त किए गए अनुबंधित कर्मियों ने समायोजित करनी की मांग रखी। रांची के पिस्का मोड़ की रहनेवाली दिव्यांग युवती ने राशन दुकान की डीलरशिप दिलाने का आग्रह किया। जमशेदपुर से आई महिला समूह की नीता सरकार, दलजीत कौर और मृदुला मन्ना ने श्री शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री की तस्वीर वाली पेंटिंग मुख्यमंत्री को सप्रेम भेंट की। इसके अलावा मुलाकात के लिए आए कई लोगों ने मुख्यमंत्री को किताब भेंट किया ।
     

    Recent news