सभी झारखण्डवासी रहें खुशहाल, यही है मां छिन्नमस्तिके से प्रार्थना- रघुवर दास


    मुख्यमंत्री रघुवर दास और सांसद सह पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने शुक्रवार को शारदीय नवरात्र के अवसर पर रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखण्ड की सवा तीन करोड़ जनता की प्रगति एवं खुशहाली के लिए मां की आराधना करने आया हूं। सभी वर्गों के लोगों का जीवन स्तर सुधारना हमारी सरकार की प्राथमिकता रही है। उन्होंने कहा कि विकास की राह पर खड़े अंतिम व्यक्ति को समृद्ध बनाना सरकार का ध्येय है। राज्य का मुख्य सेवक होने के नाते प्रार्थना किया कि राज्य से बेरोजगारी और गरीबी समूल मिटा सकूं, मां छिन्नमस्तिके हमें उतनी शक्ति प्रदान करें।

    रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है नया भारत, विकसित भारत और समृद्ध भारत बनाना। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। हमें भी नया झारखण्ड, विकसित झारखण्ड और समृद्ध झारखण्ड बनाना है।

    मुख्यमंत्री ने कहा कि रजरप्पा स्थित सिद्धपीठ मां छिन्नमस्तिके मंदिर को विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा रहा है। प्राकृति की आंचल में बसा रजरप्पा का विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल बनने से आसपास क्षेत्र के लोगों का रोजगार भी बढ़ेगा। पूजा-अर्चना के बाद मंदिर के पुजारियों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को दोपहर का प्रसाद खिलाया। इस मौके पर गिरिडीह से सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी भी मौजूद रहे।